फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो को मिली रेप केस में राहत, होटल में किया…

स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे रेप के आरोप में उन्हें बड़ी राहत मिली है। रोनाल्डो को अमेरिका की एक अदालत ने बरी कर दिया है। रोनाल्डो पर 2009 में मॉडल कैथरीन मायोग्रा ने आरोप लगाए थे कि रोनाल्डो ने उनपर एक होटल में हमला किया था और उनके साथ रेप किया था। कैथरीन ने उनके खिलाफ 3 लाख 75 हजार अमेरिकी डॉलर हर्जाने के रूप पर भुगतान करने की मांग की थी।

कोर्ट ने ये कहा?

42 पेज के फैसले में रोनाल्डो को सभी आरोपों से बरी कर दिया हया है। फैसले में कहा गया है कि आरोप लगाने वाली महिला के वकील उनके मुकदमे को सही प्रक्रिया को नहीं अपनाया, जिसके कारण इस केस की सुनवाई नहीं की जा सकती है। न्यायाधीश ने मायोग्रा के वकीलों पर खुलेआम छल का आरोप भी लगाया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मायोग्रा के वकील पिछले महीने ही स्वेच्छा से मामले को खारिज करना चाहता थे।

रोनाल्डो करते रहे हैं आरोप से इंकार

रोनाल्डो शुरू से ही अपने उपर लगे आरोपों को गलत बताते आए हैं। उन्होंने इस बारे में कहा था कि मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकारता हूं। रेप एक घिनौना अपराध है जो मेरी मान्यताओं के खिलाफ जाता है। मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित करना चाहता हूं।

4 बच्चों के पिता हैं रोनाल्डो

जार्जिना रोड्रिगेज और रोनाल्डो की एक बेटी हैं जिनका नाम अलाना मार्टिना हैं। उनका जन्म नवंबर 2017 में हुआ था। इसके अलावा रोनाल्डो जुड़वा बच्चे ईवा और मातेओ के भी पिता हैं, जिनका जन्म जून 2017 में सरोगेट से हुआ था। वहीं, उनके बेटे क्रिस्टियानो जूनियर की मां उनकी पूर्व पार्टनर हैं, जिसका नाम रोनाल्डो ने आज तक सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है।

पिछले दिनों रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन हो गया था। रोनाल्डो और जॉर्जिना ने अक्टूबर में कहा था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। इन्हीं में से एक बेटे का निधन हो गया था। वहीं, बेटी सुरक्षित और अच्छी हैं।

Back to top button