प्रेग्नेंट हैं हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा, सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर दी जानकारी

नई दिल्ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जल्दी ही पिता बनने वाले हैं। आज शाम इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ अपनी 4 तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं।

इतना ही नहीं इस कपल की अगली तस्वीर में यह भी झलक रहा है कि दोनों ने हाल ही में शादी भी कर ली है। हार्दिक और नताशा की बाकी की दो तस्वीरें पुरानी हैं।

https://www.instagram.com/p/CA2khRLFsAz/?utm_source=ig_embed

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने लिखा, ‘नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है और अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है। हम जल्दी ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं।’

इस साल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मौके पर इस कपल ने अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। मार्च में जब देश भर में लॉकडाउन का ऐलान हुआ तब से ही हार्दिक पंड्या अपने घर पर अपनी मंगेतर और अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी के साथ एक घर में ही थे।

हालांकि इस कपल की एक तस्वीर से लग रहा है कि दोनों ने लॉकडाउ के बीच शादी भी कर ली है। लेकिन अभी तक इन्होंने इसका कोई ऐलान नहीं किया है। इस बीच हार्दिक की इस खुशी की बात पर उनके साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने उन्हें सबसे पहले मुबारकबाद दी है।

इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक को बधाई देते हुए लिखा, ‘आप दोनों को शुभकामनाएं। आपके परिवार में तीसरे सदस्य के लिए ढेर सारा प्यार और दुआएं।’ टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी इस कपल को बधाई दी है। इसके अलावा टीम के कई और खिलाड़ी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Back to top button
E-Paper