घर के साथ पत्नी मुफ्त, सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा विज्ञापन

 एक घर बिक्री का अनोखा मामला सामने आया है, जी हां, हेडर पढकर ही आप ये समझ चुके होंगे, ये मामला भारत का नहीं बल्कि इंडोनेशिया का है, जहां एक महिला ने अपना घर बेचने के लिये विज्ञापन दिया है, इसके साथ ही खरीददार के साथ ही शादी का भी प्रस्ताव रखा है, ये अनोखा विज्ञापन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइये विस्तार से आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

सामान्य घर
विज्ञापन में जिस घर को बेचने की जानकारी दी गई है, वो किसी सामान्य घर की तरह ही सिंगल स्टोरी प्रॉपर्टी है, जिसमें हो बेडरुम, दो बाथरुम, पार्किंग स्पेस के साथ फिश पौंड भी है,घर की मालकिन का नाम विना लिया है, जो 40 वर्षीय विधवा है, फिलहाल विना एक ब्यूटी सैलून चलाती हैं, वो इस घर को बेचना चाहती हैं, साथ ही शादी कर दोबारा से नई जिंदगी शुरु करना चाहती हैं, मार्केट वैल्यू के मुताबिक इस घर की कीमत करीब 47 लाख रुपये बताई जा रही है।

खरीददार के लिये प्रस्ताव
विज्ञापन में इस बात का उल्लेख किया गया है कि ये प्रस्ताव सीरियस बॉयर्स के लिये है, और नॉन-निगोशिएबल है, सोशल मीडिया पर विज्ञापन के वायरल होते ही प्रस्ताव आने शुरु भी हो गये हैं, एक शख्स ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विना बेहद चालाक महिला है, उन्होने चालाकी से विज्ञापन दिया है, ऐसा होने से घर की बिक्री के बाद भी वो मकान की मालकिन बनी रहेंगी।

इंटरव्यू लेने आ रहे
इस शख्स की टिप्पणी से आहत विना ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ऐसे रिएक्शन से उन्हें बुरा लगा है, हालांकि वो इस बात से खुश है, कि कई पत्रकार उनके पास इंटरव्यू के लिये आ रहे हैं, मुस्लिम बहुल देश में पुलिस बी मामले को लेकर पूछताछ के लिये पहुंची थी, पुलिस ने आकर मामले की जांच की, कि विज्ञापन सही है या नहीं। विना ने ये भी बताया कि आइडिया उनका खुद का नहीं बल्कि एक दोस्त का है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, उसी ने कहा कि घर के खरीददार के साथ-साथ मुझे जीवनसाथी भी मिल जाएगा, हालांकि मैंने उम्मीद की थी कि इस बात को वो कुछ लोगों तक ही सीमित रखेगा, लेकिन ये इंटरनेट पर फैल चुका है, अगर कोई खरीददार है, जो सिंगल या तलाकशुदा है, वो शादी करना चाहता हो, तो हम दोनों के बीच बातचीत बढ सकती है, क्योंकि मैं विधवा हूं।

आ रहे प्रस्ताव
विना ने ये भी बताया कि अभी तक एक ही सीरियस बायर सामने आया है, जिसने बुधवार को मेरे घर पर आकर मुझसे मुलाकात की, दोनों के बीच बातचीत भी हुई, हालांकि महिला ने ये नहीं बताया कि दोनों के बीच बातचीत कहां तक पहुंची, उन्होने इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Back to top button
E-Paper