पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत, गुस्साए लोगों ने मचाया बवाल

नई दिल्ली: हैदराबाद में एक मासूस से रेप का मामला सामने आया है। शहर के तोलिचोवली इलाके में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बच्ची के साथ रेप किया गया है। बच्ची की उम्र महज 5 साल है और वह यूकेजी की छात्रा है। बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला आरोपी स्कूल का ही एक कर्मचारी है। जानकारी के मुताबिक इंटरवल के दौरान आरोपी चॉकलेट का लालच देकर बच्ची को सुनसान जगह ले गया। आरोपी ने बच्ची के साथ स्कूल में ही रेप किया है।

बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों से पेट में दर्द की बात कही। परिजन इस बात से हैरान थे कि बच्ची को ब्लीडिंग हो रही थी। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि जब वहां से स्थानीय निवासियों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया है। बच्ची के परिजन के साथ स्थानीय लोग स्कूल पहुंच गए और पथराव शुरू कर दिया। गुस्साई भीड़ ने आस पास की प्रॉपर्टी पर भी हमला किया।

वहीं बच्ची को मेडीकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। गुस्साए लोगों का प्रदर्शन तेज होने पर पुलिस ने लोगों को काबू में करने के लिए स्कूल परिसर में धारा 144 लगा दी। अब स्थिति पुलिस के काबू में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी स्कूल की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा है।

Back to top button
E-Paper