जेसीआई के साईक्लोथान आयोजित पर आईजी ने साईकल चलाकर उत्साहवर्धन किया

जी पी अवस्थी,
कानपुर। रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में जेसीआई कानपुर इंडस्ट्रियल ने “साईक्लोथान ” का कार्यक्रम आयोजित किया। इस समय करोंना वायरस से हर किसी के जीवन मे बदलाव आया है। लोग इम्नयूटी बढ़ाने के लिए तरह तरह की ऐक्सरसाइज कर रहे है। हजारों लोगो ने फ़िटनेश , क्लीन और कानपुर ग्रीन का संदेश दिया। “साईक्लोथान ” की शुरुआत आईजी मोहित अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर की। आईजी मोहित अग्रवाल ने झंडी दिखाकर 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर, 15 किलोमीटर की साईकिल रैली को रवाना किया। शहर के प्रमुख उद्योगपतियो और प्रशासन के प्रमुख अधिकारियों ने 500 मीटर साईकल चलाकर की शुरुआत ।

साईक्लोथान का मकसद फ़िटनेस और तंदरुस्ती का संदेश देना ,साथ ही साथ साईकल चलाने से पर्यावरण भी शुद्ध होता है। वही साईकिल रेस पूरी कर लौट कर आये लोगो को सार्टिफिकेट दिए गए। इस ईवेंट में एक खास बात के देखने को मिली कि जेसीआई मेम्बेर्स विकास जयसवाल और उनकी वाईफ काकुल जयसवाल की शादी की वर्षगांठ थी इस मौके पर एक शानदार केक को विकास जयसवाल और उनकी वाईफ ने जैसे ही केक काटा तो जेसीआई मेम्बेर्स ने जोरदार तालियों से स्वागत किया ।

कार्यक्रम के प्रमुख प्रायोजक रिमझिम इस्पात, जेके सीमेंट, विंडो ग्लैक्सी , कैनरी लंदन , पार्क इटालिया थे। प्रॉजेक्ट चेयरमैन तरुण भारतीय ने बताया कि पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप यादव और एथलीट अंजू बॉबी जार्ज जैसे लोगो ने सहयोग किया।प्रॉजेक्ट कार्यक्रम के सहयोजक भावुक गोयल ने बताया कि ये पहली बार ऐसी साईक्लोथान साईकल रैली आयोजित हुई है जिसमे पूर्ण रजिस्ट्रेशन ऑन लाईन रहा। प्रोग्राम कोर्डिनेटर प्रणीत अग्रवाल के अनुसार साईक्लोथान में कोविड प्रोटोकाल का पालन किया गया।इस अवसर पर विकास जयसवाल, आकाश गोयनका , अमित गर्ग , विपुल जैन , विकास झाझरिया राहुल अग्रवाल, रोचक रोहतगी , अंश जयसवाल,आरना जयसवाल,विकास शुक्ला मौजूद थे।

Back to top button
E-Paper