गोरखपुर में नर्तकी से छेड़छाड़ कर रहें इनोवा सवार युवकों की धुनाई

गोपाल त्रिपाठी
गोरखपुर। बडहलगंज कोतवाली क्षेत्र के कोडारी गांव के सामने मंगलवार की रात पति के साथ घर जा रही नर्तकी से इनोवा सवार युवकों ने छेडछाड की। शोर सुन कर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवकों की जम कर धुनाई की और कार का शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान इनोवा सवार युवक मौका देख भाग निकले। नर्तकी ने पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
क्षेत्र के मामखोर निवासी मुस्कान अपने पति कर्मवीर के साथ आर्केस्टा में काम करती है। बीती रात दस बजे वह पति व एक अन्य नर्तकी के साथ मोटर साइकिल से एक संस्कार कार्यक्रम में भाग लेने कोडारी गांव के हूबलाल के घर जा रही थी। बताया जाता है कि बडहलगंज चैराहे पर इनोवा सवार युवकों की नजर नर्तकी पर पडी और उन्होंने पीछा करना शुरू कर दिया। कोडारी गांव के चैराहे पर जैसे ही वे पहुंची कार सवार युवकों ने उनकी बाइक के आगे गाडी लगा दी और नर्तकी से छेडछाड शुरू करने लगे।
नर्तकियों की शोर सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और कार सवार युवकों की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों के आक्रोश को भांप युवक मौके की नजाकत को देखते हुए भाग खडे हुए। ग्रामीणों ने कार का शीशा भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पति के साथ कोतवाली पहुंची नर्तकी ने पुलिस को तहरीर दी।
घटना के कुछ देर बाद अपनी गाडी लेने पहुंचे सिकरीगंज थाना क्षेत्र के महादेवा बाजार निवासी चालक को ग्रामीणों ने पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रवि राय ने कहाकि चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों पक्षों की अपनी अपनी दलील है जिसकी जांच चल रही है।
Back to top button
E-Paper