कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया ,सर्राफ लूट कांड में था वांछित

मुरादाबाद ठाकुरद्वारा, प्रदेश की योगी सरकार की सख्ती के चलते जनपद की पुलिस शीघ्रता के साथ संगीन अपराध मामलों में वर्कआउट कर रही है. इसी के चलते गुरुवार की तड़के ठाकुरद्वारा कमालपूरी मार्ग स्थित एक बगीचे से पुलिस ने 25000 के सर्राफ लूट कांड में वांछित अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कोतवाली पुलिस सुबह के समय चेकिंग कर रही थी तभी दो बाइक सवार पुलिस को देख कर भागने लगे और पुलिस ने उन दोनों का पीछा किया तो दोनों बाइक सवार कमालपुरी रोड पर स्थित भमालपूरा बाग में घुस गए दोनों बाइक सवारों ने पुलिस पर गोली चलाना शुरू कर दिया तभी पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में गोली चलाई।पुलिस मुठभेड़ में वांछित आरोपी टांग में गोली लगने से पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।बदमाशो का पीछा करने के दौरान एक सिपाही भी गिरने से घायल हो गया है।
पुलिस पूछताछ में पच्चीस हजार का इनामी आरोपी ने अपना नाम जाकिर उर्फ बेरा निवासी चक्कर का मिलक मुरादाबाद बताया।आरोपी पर ठाकुरद्वारा सहित विभिन्न थानों में दर्जनों संगीन मुकदमे दर्ज हैं आपको बता दें 2 माह पूर्व सुल्तानपुर दोस्त चौराहे पर ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े लगभग साड़े तीन लाख की लूट हुई थी । उसी का वांछित पुलिस को देख कर भागने लगा तभी पुलिस ने पीछा कर मुठभेड़ में आरोपी को पैर में गोली मार दी इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी गम्भीर रूप से घायल हो गया । घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी अनूप सिंह यादव व फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची इस दौरान कोतवाली प्रभारी मोहित चौधरी व भारी पुलिस बल व संयुक्त रुप से एसओजी का सहयोग भी रहा।

Back to top button