फतेहपुर में दिनदहाड़े दलित युवक की हत्या, सिर कटी लाश बरामद, इलाके में मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक का सिर विहीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। हत्यारों ने इस 22 वर्षीय युवक के हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दीं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

रविवार को दिन में हुई हत्या

फतेहपुर जिले के मालवा थाना प्रभावी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि दलित युवक का शव चक्की गांव में खेत में मिला। प्रमोद कुमार नाम का यह युवक रविवार को दोपहर करीब 12 बजे अपने खेत पर गया था। महज ढाई घंटे बाद उसका सिर विहीन शव खेत में बरामत कया गया। युवक का मोबाइल फोन गायब है। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना स्थल का मुआयना करने के बाद संकेत मिले हैं कि हत्यारों ने युवक का गला ईंट पर रखकर क्रूरता के साथ हत्या कर दी। घटना स्थल से खून से सनी ईंट बरामद की गई है। युवक के दाए हाथ की तीन अंगुलियां भी काटी गई हैं।

पिता आगरा में स्कूल टीचर

पुलिस ने परिवार के हवाले से बताया कि युवक के पिता आगरा में स्कूल टीचर हैं। लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से यहां रह रहा था। परिवार का कहना है कि गांव में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि पूछताछ के लिए 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि वारदात में कम के कम तीन लोग संलिप्त रहे होंगे।

Back to top button
E-Paper