यूपी : राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक और निर्भया काण्ड, चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप

शहजहापुर में दर्ज हुआ मुकदमा

सीतापुर : शाहजहांपुर में जान से मारने की धमकी देकर तीन युवकों ने लखनऊ की युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया. रेप के बाद युवती को सीतापुर में फेंककर फरार हो गए. तीनों ही आरोपी सीतापुर के रहने वाले हैं.थाना रोजा में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक रोडवेज बस स्टैंड पर कार में लखनऊ की एक महिला को लिफ्ट देकर तीन लोगों ने अटसालिया रेलवे फाटक के पास गैंगरेप किया.

Image result for युवती से गैंगरेप.

इसके बाद पीड़िता को हाईवे पर सीतापुर के पास फेंककर फरार हो गए. घटना 27 अगस्त की बताई जा रही है. गुरुवार को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी दो सगे भाइयों समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली हैलखनऊ के मडियावां क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने रोजा पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी सदर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रिश्तेदारी है.

Image result for युवती से गैंगरेप.

वह यहां रिश्तेदारी में आई हुई थी. 27 अगस्त की शाम सात बजे घर जाने के लिए रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी. उसी वक्त सीतापुर स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी छोटू अपने भाई यासिन व चालक कल्लू के साथ कार लेकर पहुंचा. उन्होंने कहा कि वे सीतापुर तक जा रहे हैं, तुम भी कार में बैठ लो. सीतापुर से लखनऊ बस से निकल जाना. पीड़िता ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे अटसालिया रेलवे फाटक बरनई चौराहे के पास कार पहुंची तो इन लोगों ने उसे साइड में रोक दिया.

Image result for युवती से गैंगरेप.

इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ तीनों ने बारी-बारी रेप किया. मामले में इंस्पेक्टर रोजा जसवीर सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले की गहराई से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button
E-Paper