अब ट्रांसपोर्ट व्यवसायी भी हुए मुखर

गेट नंबर तीन को खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन

हल्द्वानी। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल से जुड़े ट्रांसपोर्टर व व्यापारियों ने यातायातनगर के गेट नंबर तीन को खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कहा कि गेट नंबर तीन बरेली रोड और मंडी बाईपास रोड को जोड़ता है। इसी गेट से यातायात बाईपास होते हुए पर्वतीय क्षेत्र को भी संचालित होता है। इसी गेट पर करीब साढ़े तीन सौ व्यापारियों के साथ ही मोटर मिस्त्रियों का कारोबार संचालित रहा है, किंतु बीती 28 अप्रैल से गेट बंद होने के कारण व्यापारियों का कारोबार ठप पड़ा है। टीपीनगर व्यापारियों ने स्थानीय प्रशासन पर अनदेखी का भी आरोप लगाया। उन्होंने सरकार से ट्रांसपोर्टरों के लिए पृथक गाइडलाइन जारी करने की मांग उठाते हुए कहा कि गेट नंबर तीन को दोपहर एक बजे तक खोला जाए।

व्यापार मंडल के व्यापारी नेता हरजीत सिंह चड्ढा ने कहा कि ट्रांसपोर्टरों के साथ ही मोटर मैकेनिकों का काम पिछले डेढ़ माह से बंद पड़ा है। उन्होंने सरकार से ट्रांसपोर्टरों के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा करने की मांग उठाई, ताकि उन्हें राहत मिल सके।

प्रदर्शन करने वालों में रमनप्रीत सिंह भसीन, अभिषेक मोंगा, गौरव गोयल, हनीफ, नीरज गोस्वामी, गोपाल सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि अनेक व्यापारी शामिल थे।

Back to top button
E-Paper