शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, वजह कर देगी आपके रौंगटे खड़े…

छपरा। बिहार के सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के मुकीमपुर गांव में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने सिर दर्द से परेशान होकर अपने पति की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। इन दोनों की शादी चार दिन पूर्व ही हुई थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मुकीमपुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह ने 29 जून को सिंकी देवी से गांव के ही एक मंदिर में विवाह किया था। रविंद्र की यह दूसरी शादी थी जबकि आरोपी महिला की यह तीसरी शादी थी।

क्या बोले गड़खा के थाना प्रभारी
गड़खा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात दोनों पति-पत्नी एक साथ सोए थे। आरोप है कि रात को पत्नी ने बिस्तर पर सो रहे अपने पति की गड़ासे (एक प्रकार का धारदार हथियार) से गर्दन काटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

क्या कहा मृतक के भाई ने

मृतक के भाई संतोष सिंह ने बताया कि रविंद्र सिंह ने 29 जून को सिन्की देवी से शादी की थी और जब बीती रात उनके कमरे से कुछ काटने की आवाज आई उन लोगों ने खिड़की से देखा तो सन्न रह गए। सिंकी देवी गड़ासे से अपने पति रविंदर सिंह के टुकड़े कर रही थी। परिजन जब तक दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तब तक रविंद्र सिंह की मौत हो चुकी थी।

Back to top button
E-Paper