VIDEO : अब PM मोदी के हमशकल करेंगे इस पार्टी के लिए प्रचार !

Image result for हमशक्ल अभिनंदन पाठक

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं हैं तमाम लोग उनके मुरीद हैं। प्रधानमंत्री मोदी  के एक हमशक्ल अभिनंदन पाठक हैं और वो काफी हद तक पीएम मोदी से मिलते हैं। 2014 के चुनाव में उन्होंने बीजेपी के लिए प्रचार किया था। मगर इस बार वो बीजेपी से खासे खफा हैं और कह रहे हैं कि 2019  में वो कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं।

अभिनंदन पाठक ने लखनऊ में कांग्रेस दफ्तर में पहुंचकर पार्टी ज्वॉइन करने की मंशा जताई है, अभिनंदन ने यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर से भी मुलाकात की बताया जा रहा है कि कभी पीएम मोदी के समर्थक रहे अभिनंदन पाठक इन दिनों बीजेपी पार्टी से खासे खफा हैं।

एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने उन्हें इस सवाल पर घेर लिया कि मेरे 15 लाख रुपये खाते में कब आ रहे हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के इस सवाल पर मोदी की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक ने कहा, ‘इन्हीं सवालों ने मुझे कांग्रेस पार्टी की तरफ आने के लिए मजबूर किया है। मैंने 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का मन बनाया है।’

पाठक कहते हैं, ‘मैं पीएम मोदी का प्रशंसक हूं। वह मुझसे मिले थे और मुझे गले लगाया था। पर उनकी सरकार अपने वादों को पूरा करने में फेल रही है। यही वजह है कि मैंने अब बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार का निर्णय लिया है।

वो कांग्रेस के लिए प्रचार करने को आमादा है, लेकिन चाहते हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी उन्हें पार्टी में जगह दें।बताया जा रहा है कि अभिनंदन पाठक भले ही बीजेपी से खफा हों लेकिन पीएम मोदी के प्रति सम्मान में कोई कमी नहीं है।

https://www.facebook.com/TimesofIndia/videos/2130896117159895/

वह पीएम मोदी के खिलाफ एक भी शब्द बोलने को तैयार नहीं हैं। पाठक 1999 में लोकसभा और 2012 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके अलावा वह सहारनपुर में दो बार पार्षद के रूप में भी राजनीतिक पारी खेल चुके हैं।

Back to top button
E-Paper