स्पा की आड़ में जिस्म का व्यापार, 3000 में हुआ लड़की का सौदा; और फिर…

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-43 स्थित स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने फर्जी ग्राहक स्पा में भेजा तो मैनेजर लड़की उपलब्ध कराने को तैयार हो गया। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। घटना सुशांतलोक सी ब्लाक के व्यापार केंद्र स्थित एक स्पा सेंटर की है। सुशांत लोक थाना पुलिस ने शनिवार की रात स्पा सेंटर के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया।

यह कार्रवाई महिला थाना प्रभारी सेक्टर 51 राजबाला की अगुवाई में हुई। स्पा सेंटर के प्रबंधक श्याम को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि, टीम के साथ फर्जी ग्राहक तैयार कर शनिवार रात सेक्टर-43 स्थित व्यापार केंद्र मार्केट पहुंचीं। मार्केट में चल रहे नेचरल स्पा में टीम ने पहले रवि यादव नामक युवक को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा।

पुलिस ने ऐसे किया गिरिफ्तार

ग्राहक ने अंदर मैनेजर से बात की तो वह 3000 रुपये लेकर लड़की उपलब्ध कराने पर राजी हो गया। इसके बाद स्पा मैनेजर ने लड़की ग्राहक के पास भेजी। इशारा मिलते ही टीम अंदर दाखिल हुई और मैनेजर और उस महिला का गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान लक्ष्मण विहार निवासी श्याम के रूप में हुई। पश्चिम बंगाल की नादिया निवासी एक महिला से देह व्यापार कराया जा रहा था।

पुलिस की पूछताछ में महिला ने खोला और भी गहरा राज़

पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार किया, जिसे रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। उसे जमानत मिल गई है। मामले की जांच जारी है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा से एक महिला को गिरफ्तार किया। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह गरीब परिवार से है और अपने परिवार का पेट पालने के लिए स्पा सेंटर में नौकरी करती है। स्पा सेंटर का मैनेजर रुपयों के लालच में देह व्यापार करवाता है।

Back to top button
E-Paper