प्रयागराज : जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार विजलेश सरोज ने किया जनसंपर्क

प्रयागराज।
अपना दल एस के समर्थित प्रत्याशी विजलेश सरोज ने परंपरागत वोटरों को एकजुट करने के लिऐ मंगलवार डोर-टू-डोर अभियान चलाया। साथ ही अपने समर्थकों के साथ पैदल मार्च करते हर घर की महिलाओं, पुरूषों एवं नौजवान मतदाताओं से मिलकर आशीर्वाद मांग रही है।

साथ ही वार्ड 33 पंचायत के चहुंमुखी विकास करने का दावा पेश करती कहती है कि आज तक वार्ड 33 जिला पंचायत के गरीब-अमीर, निश्सहाय विकलांगों को जो सम्मान नहीं मिला। उसे हमारी जीत पर वैसे लोगों मतदाता मालिकों को सम्मान दिया जाएगा। सरकार की हर लाभकारी योजना को सरजमीन पर लाया जाएगा। उसका कहना है ऊंच-नीच का भेद नहीं हर दिल से हमारा नाता है। कुछ और नहीं बस विकास करके दिखलाना है।

वादा नहीं विकास करेंगे जन-जन का सम्मान करेंगे।सोरांव प्रथम वार्ड नं 33 के सोरांव कस्बा , देवगलपुर अकारीपुर, दांदूपुर, सरसावन, कुरगांव, युसूफपुर सहित आदि गांवों में घूमकर मतदाताओं से मिलकर अपने समर्थन में वोट मांगते हूए मतदान करने की अपील की।एवं लोगों से मिलकर कहा कि आप एक ऐसे प्रतिनिधि का चयन करें जो पंचायत के सर्वांगीण विकास करे। मौके पर दर्जनों समर्थक मौजूद थे। वही दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जोर-शोर से प्रचार प्रसार में डटे हैं।

Back to top button
E-Paper