‘देसी गर्ल’ प्रियंका की इंडिया स्टाइल में रोका सेरेमनी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर Viral

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी की पहली तस्वीर आखिरकार सामने आ चुकी है. इस तस्वीर को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है- ”और ये रही मोस्ट अवेटेड कपल की तस्वीर आपके सामने.” इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं और सफेद कुर्ता पजामा में उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं. 25 मिनट पहले शेयर किए गए तस्वीर पर अभी तक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

https://instagram.com/p/BmnGLbOlkki/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

काफी समयसे इस बात के कयास गाए जा रहे थे कि 18 अगस्त को प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी है. इसकी तैयारियां पिछले दो दिनों से चल रही हैं. प्रियंका मुंबई के जुहू एरिया में रहती हैं और वहां उनके पड़ोसियों और बाकी लोगों का कहना है कि पिछले दो दिनों से उनके घर में काफी चहल पहल देखने को मिल रहीं थीं. रोका सेनेमनी के साथ ही अब उम्मीद लगाई जा रही है प्रियंका अपनी सगाई का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देंगी.

Photo of the Day: प्रियंका-निक के रोका सेरेमनी की पहली तस्वीर

एक दिन पहले ही निक जोनस अपनी फैमिली के साथ भारत आए थे. प्रियंका और निक को काफी समय से एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते देखा जाता रहा है. मुकेश अंबानी के बेटे के ग्रैंड रिसेप्शन में भी प्रियंका चोपड़ा शामिल हुई थी. इस पार्टी में वह अकेले नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ शरीक हुई थीं. अपने होने वाले पति के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए. उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है.

Back to top button
E-Paper