पहले नहीं देखा होगा आपके ऐसा गुल्लक, जिसने देखा VIDEO वो हो गया पागल

Trending Viral News

Trending Viral News

सच में कुछ खबरे  सोचने पर मजबूर कर देती है.  जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. हमारा भारत देश बदल रहा है, और लगातार समाज में  बदलाव  भी हो रहे है. हमारे भारत देश में  रोज नई- नई चीजें विकसित हो रही हैं. लेकिन अब नई- नई चीजों के विकसित होने के साथ ही पर्स भी नए- नए रंग और रूप में आने लगे हैं.  हमे सभी बचपन में  पकी मिट्टी से बनी गुल्लकों में पैसे जमा करते थे. उसके बाद रबर और प्लास्टिक से बने अलग-अलग डिजाइन के गुल्लक मार्किट में आने लगे लेकिन अब एक ऐसा गुल्लक बनाया गया है जिसे देखकर आप हैरानी में आ जायेंगे.

दांतों के बीच पैसे डाल रहे हैं लोग, अजीब गुल्लक को देख सब हैरान

बताते चले  ये अजीब दिखने वाला गुल्लक सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है.  इस वायरल वीडियो पर लोगों का ध्यान बहुत तेजी से आकर्षित भी हो रहे है. ट्विटर पर एक यूजर ने इसका वीडियो शेयर किया है. यह गुल्लक एकदम इंसान के मुंह की तरह लगता है. यह डिजाइन इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकी है.जहां कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ इसे भद्दा बताकर आलोचना कर रहे हैं.

बता दे इस 54 सेकेंड के वीडियो को अब तक 13 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक पर्स होता है जो एक आदमी के चेहरे के निचले आधे हिस्से से मिलता-जुलता है, कुटिल दांतों, गुलाबी मसूड़ों और एक जीभ के साथ . वीडियो वायरल होने के बाद इस पर तमाम तरह की लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी.

एक जापानी डीजे ने एक ऐसा अनोखा गुल्लक तैयार किया है जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. कई लोगों ने  वीडियो को लेकर ट्वीट किया. एक यूजर ने लिखा , ‘ मैं अभी बहुत असहज हूं.’  वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘यह मेरे लिए बहुत ही बेचैन करने वाला है.’ जबकि एक यूजर ने लिखा, ‘ मैं असहज महसूस कर रहा हूं.’

Back to top button
E-Paper