रुड़की : निगम सभागार में लगी मेयर की फोटो पर स्याही लगाते पार्षद

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

रुड़की। रुड़की के मेयर गौरव गोयल की मुश्किल बढ़ गई हैं। मेयर के कथित भ्रष्टाचार से भाजपा सरकार की किरकरी होती देख बीजेपी पार्षदों ने बैठक कर मेयर से नैतिकता के आधार इस्तीफे की मांग कर डाली है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से भाजपा के पार्षदो ने मुलाकात की।

निगम में लगी मेयर की तस्वीर पर पोती स्याही

वहीं दूसरी ओर नगर निगम रुड़की में पार्षदों ने नारे बाजी कर मेयर गौरव गोयल से इस्तीफे की मांग करते हुए मेयर की फोटो पर स्याही पोत दी। रिश्वत मामले में वायरल ऑडियो की फॉरेंसिक जांच में मेयर गौरव गोयल की आवाज की पुष्टि होने के बाद से ही रुड़की की राजनीति में भूचाल आ गया है।

नगर निगम के पार्षदों ने मोर्चा खोलते हुए शुक्रवार को नगर निगम में मेयर गौरव गोयल के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। साथ ही मेयर गौरव गोयल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की। कुछ निगम पार्षदों ने मेयर की निगम में लगी की तस्वीरों पर कालिख होते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया।

पार्षदों ने रुड़की के मेयर के विरुद्ध की नारेबाजी, नैतिकता के आधार पर गौरव गोयल से मांगा इस्तीफा

पार्षद पार्षदों का कहना है कि मेयर की आवाज की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि मेयर गौरव गोयल भ्रष्टाचार में लिप्त है। पार्षदों ने यह भी कहा कि ऑडियो वायरल होने के बाद मेयर गौरव गोयल ने एक चैनल के इंटरव्यू में कहा था कि अगर यह साबित हो जाता है कि ऑडियो में आवाज इनकी है तो इस्तीफा दे देंगे। पार्षदों ने कहा कि अब नैतिकता के आधार पर मेयर को इस्तीफा देना चाहिए।

पार्षद शक्ति राणा ने कहा कि अगर मेयर इस्तीफा नहीं देते तो सभी पार्षद इस्तीफा देंगे, क्योंकि कोई भी पार्षद भ्रष्टाचारी मेयर के नेतृत्व में कार्य नहीं करना चाहता। विरोध प्रदर्शन करने वाले जेपी शर्मा, हरीश शर्मा, विवेक चौधरी, धीरज पाल, नितिन त्यागी, शक्ति राणा, आशीष अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Back to top button