हिमाचल में चीख-पुकार : खाई में जा गिरी कार, हादसें में चार लोगों ने गवाई जान

हादसों का होना आजकल तो जैसे आम बात हो गई है, लेकिन उनका क्या जिनका इन हादसों में दुनियां ही उजड़ जाती हैं। पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के रोहरु इलाके में दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल सूबे की राजधानी शिमला के रोहड़ू में एक कार खाई में गिरी है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। सभी कार सवार शादी समारोह से लौट रहे थे कि इस दौरान आधी रात को रोहडू क्षेत्र के गांव छुपाडी के साथ इनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हालांकि हादसा की वजह क्या है ये अभी साफ नहीं हो पाई है। पुलिस ने चारों शवों को बरामद कर लिया है और इन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

भुटूंगरू ने हादसे की पुष्टि की

शिमला की एसपी मोनिका भुटूंगरू ने रोहरु में हुए इस हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि देर रात ये सभी चारों लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे, उसी तरह इनकी कार एक खाई में जा गिरी। खास बात यह है कि चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

शिमला पुलिस के मुताबिक, देर रात को हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, इसकी रिपोर्ट आने के बाद इस बात का पता चलेगा कि क्या चारों में नशे में थे। या फिर कार चालक नशे में था, या फिर किसी और वजह से ये हादसा हुआ।

जाने मृतकों में कौन कौन हैं शामिल

हादसे में मारे गए गए लोगों की पहचान देविंदर अत्री, जुब्बल, त्रिलोक राकटा, आशीष, और कुलदीप सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि, सभी एक ही गांव के रहने वाले थे। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक दिन पहले ही दो दर्दनाक हादसे हुए। दो सड़क हादसों में चाचा-भतीजे की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। पहला हादसा गैहरा-लेच मार्ग पर लेच पुल के पास हुआ जबकि दूसरा हादसा किहार-लंगेरा मार्ग पर भांदल के पास हुआ।

Back to top button