सीतापुर : पांच ब्लॉक 13 मार्ग और 80 गांवों का सांसद ने किया शिलान्यास

होली (सीतापुर)। धौरहरा लोकसभा सांसद रेखा अरुण वर्मा ने ब्लॉक के सभागार में केंद्र की सत्तारूढ़ मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर विधानसभा की कई सड़कों का शिलान्यास किया। आयोजित कार्यक्रम के दौरान ब्लॉक के सभागार में सभी का आभार व्यक्त करते हुए सांसद ने मोदी सरकार की तमाम उपलब्धियां बतायीं और 5 ब्लॉकों के 80 गांवों में 13 सड़कों के उच्चीकरण और चैड़ीकरण का शिलान्यास किया।

सांसद रेखा अरुण वर्मा ने कहा क्षेत्र के विकास के लिए सड़कों का सुदृढ़ और चैड़ीकरण होना आवश्यक है। बीते 8 साल में विकास कार्यों को लेकर मोदी सरकार द्वारा जनहित की तमाम योजनाएं बनाकर सारे विषयों पर काम किया गया है। रोड बनाना ही हमारी प्राथमिकता नहीं है। बल्कि जन समस्याओं को भी दूर करना भी हमारी सरकार की प्राथमिकता रही है।

हमारी भाजपा सरकार का लक्ष्य है पर्यावरण संरक्षण, रोडों का विस्तार, योजनाओं का विस्तार व ऐसी भीषण गर्मी में निजात दिलाने वाली सबसे प्रमुख योजना जलापूर्ति की रही है। पेयजल व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए सरकार की अमृत सरोवर योजना की महत्वाकांक्षी परियोजना से जो तालाब बनेगा वह एक अच्छा वातावरण प्रदान करेगा। जनता को स्वच्छ वातावरण मिले और ऑक्सीजन की समस्या से निजात दिलाने के लिए वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुरू किया गया है।

सभी लोग अगर थोड़ा ध्यान देंगे तो पीपल बरगद पाकड़ ये तीनों हरिशंकरी पौधों को लगाने से ऑक्सीजन की समस्या का समाधान हो सकेगा। वातावरण शुद्ध रहेगा लोग स्वस्थ रहेंगे तो देश स्वस्थ रहेंगा। लोग स्वस्थ रहें यह चिंता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी कर रहे हैं। निरंतर आपके सहयोग के लिए मैं आपके साथ हमेशा खड़ी रहूंगी। इस अवसर पर नैमिषरत्न तिवारी मंडल अध्यक्ष श्री नाथ बाजपेई, अमित गुप्ता, शिव प्रताप सिंह, मिथिलेश कुमार यादव, टीटू गुप्ता, चेयरमैन सरिता गुप्ता सहित ब्लॉक अधिकारी व तमाम गणमान्य नागरिक तथा भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Back to top button