VIDEO : सोनम कपूर ने चैट शो में खोल दिए बैडरूम के गहरे राज़..

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अब सोनम कपूर आहूजा हो चुकी हैं। उन्‍होंने मई में अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ को काफी एन्‍जॉय कर रहे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के कुछ महीने बाद ही एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा कर दिया है। हाल ही में सोनम कपूर अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद द स्टार्स में पहुंचीं थी। यहां सोनम कपूर ने इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट खोल डाले।

सोनम ने यहां बताया कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं और वो इसे काफी एन्‍जॉय कर रही हैं। शो के दौरान सोनम कपूर ने कई बातों का खुलासा किया। जब उनसे पूछा कि वे रात में अपने बेडरूम की लाइट बंद कर सोती हैं या नहीं, तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वे लाइट कभी बंद नहीं करती हैं। उन्‍हें लाइट खुली रखना ही पसंद है।

https://instagram.com/p/BnltvHzHkYP/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इसके अलावा सोनम कपूर ने अपने कोस्टार्स के बारे में बात की। अपेन किसी कोस्टार्स को कभी मारने के सवाल पर सोनम ने कहा कि आयुष्मान खुराना और शाहिद कपूर को मारा है। जब इसकी वजह पूछी गई तो सोनम का कहना था कि शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना दोनों बाल सही करने में काफी वक्‍त ले लेते हैं।

https://instagram.com/p/Bl1z5wUHW-v/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

वहीं जब सोनम कपूर से पूछा गया कि उनके पति आनंद आहूजा ने उन्‍हें कैसे प्रपोज किया था तो सोनम कपूर ने उसका भी खुलासा किया। सोनम ने बेबाकी से कहा कि जब आनंद ने उन्हें प्रपोज किया था तो वो रिंग नहीं लेकर आए थे और ब‍िना रिंग के ही प्रपोज किया था।

Back to top button
E-Paper