तहसील दिवस सफीपुर मे 162 फरियादियों ने लगाई न्याय की गुहार 

जिलाधिकारी ने समस्याये सुन दिये निस्तारण के आदेश

अमित शुक्ला 
उन्नाव। जिलाधिकारी देवेन्द्र पाण्डेय ने तहसील दिवस मे आये फरियादीयो की समस्याओ को गम्भीरता से सुना और निस्तारण करने के लिये अधीनस्थों को सख्त आदेश दिये तहसील दिवस मे शीतलहर होने के कारण दोपहर तक सन्नाटा रहा लेकिन उसके बाद फरियादियों का ताता लग गया।
जिलाधिकारी देवेन्द्र पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार, मुख्य बिकास अधिकारी प्रेम रंजन सिंह ने फरियादियोंं की समस्याओ को सुना और निस्तारण के लिये दिशा निर्देश दिये ।  बार एसोसिएशन अध्यक्ष देवेन्द्र कनौजिया, अरसद जमील, गोफ्रान अली, के के कनौजिया, नरेन्द्र सिंह चौहान आदि अधिवक्ताओ ने सफीपुर से लखनऊ चलने वाली परिवहन निगम की बस को नियमित करने तथा एक बस और चलाने की गुहार लगाई जिसे जिलाधिकारी ने गम्भीरता से लेते हुये शासन स्तर पर प्रस्ताव भेजने का आश्वासन दिया।
इसी प्रकार नगर के सभासद बीनू कुशवाहा, ऐनुल, सभासद प्रतिनिधि राकेश आदि ने शिकायत की नगर मे किसी भी सहकारी सस्ते गल्ले के दुकानदार ने जनवरी माह का किरोसिन का वितरण नही किया गया जिसे उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार ने गम्भीरता से लेते हुये तत्काल किरोसीन बितरण कराने के आदेश पूर्ति निरीक्षक को दिये। इसी प्रकार डीएम ने पीडब्लूडी अधिषाशी अभियन्ता को चकलवंंसी मे भारी वाहनो ट्रक आदि की नो इन्ट्री के लिये बैरिकेट और बोर्ड लगाने के निर्देश दिये।
हरदोइ उन्नाव मार्ग पर पुलिया निर्माणाधीन होने के कारण सुबह से रात तक जाम से निजात दिलाने के लिये यह निर्देश दिया गया। हरदोइ की ओर से आने वाले ट्रक चकलवंंसी से मियागंज मार्ग पर मोड़ दिये जायेगे इससे जाम की समस्या से बचत होगी। इसी तरह डीएम ने बीड़ीओ, एसडीएम और प्रभारी निरीक्षक को चकल्वंशी मे नालो की सिल्ट साफ कराने और चौराहे के किनारे के जान लेवा गड्ढे को बन्द कराने के सख्त आदेश दिये। इस प्रकार तहसील दिवस मे 162 फरियादियों की समस्याओ को सुनकर सम्बन्धित विभागाध्यक्षो को निस्तारण के आदेश दिये ।
इस अवसर पर पुलिस कप्तान हरीश मुख्य विकास अधिकारी प्रेम रंजन सिंह समेत उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार, पुलिस उपाधीक्षक गौरव कुमार त्रिपाठी, तहसीलदार,    प्रभारी निरीक्षक राघवन कुमार सिंह समेत सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजुद थे
Back to top button
E-Paper