कष्ट दूर करने के नाम पर तांत्रिक फूफा ने भतीजी के साथ की हैवानियत, ऐसे हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। तंत्र-मंत्र की आड़ में एक तांत्रिक फूफा 4 साल तक लगातार अपनी ही भतीजी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा। इससे परेशान होकर 23 वर्षीय लड़की ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में शिकायत की।

आयोग ने इस मामले में अभियुक्त के खिलाफ नरेला थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने बलात्कारी फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने आयोग में शिकायत करते हुए बताया है कि उसका फूफा 4 साल पहले उसका मांगलिक दोष दूर करने के नाम पर गहन साधना की बात कह उसके माता-पिता को विश्वास में लेकर अकेले कमरे में ले गया।

यहां उसने तंत्र क्रिया करने के नाम पर पीड़िता से कहा कि उसके गुप्तांग में दिव्यशक्ति है और अगर वो उसके साथ संभोग करेगी तो उसके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। उसने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस बात से इनकार किया तो उसका परिवार बर्बाद हो जाएगा और उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी।

4 साल तक इज्जत लूटता रहा ढोंगी तांत्रिक फूफा
डर से लड़की अपने अभिभावकों को अपनी परेशानी नहीं बता पाई और प्रताडना सहते उसे 4 साल गुजर गए। इसी दौरान उसकी शादी हो गई। शादी के बाद जब लड़की ने तांत्रिक फूफा के पास जाना बंद कर दिया तो उसने लड़की की मां को फोन कर कहा कि अगर लड़की पूजा के लिए उसके पास नहीं आई तो मर जाएगी।

फूफा द्वारा लगातार शोषण के बाद लड़की ने सारी बात अपने ससुर को बताई, जिन्होंने उसे डीसीडब्ल्यू में शिकायत दर्ज करवाने को कहा। लड़की की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आयोग ने मामला पुलिस के पास भेजा था।

Back to top button
E-Paper