ट्रक आपरेटर एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन


उन्नाव(भास्कर)। उन्नाव ट्रक आपरेटर एसोसिएशन ने बिना रायल्टी व ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस संबंध में सोमवार एसोसिएशन के सदस्यों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि ऐसे ट्रकों को ​पार कराने के लिए जिले में एक गिरोह सक्रिय है जो उन्हें एआरटीओ व खनिज विभाग की लोकेशन देता है। ट्रक आपरेटर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल विजय त्रिपाठी, अमित द्विवेदी व संतोष कुमार के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहां जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा गया

। इस ज्ञापन में जिला प्रशासन द्वारा ओवर लोड व बिना रायल्टी के ट्रकों पर की जा रही कार्रवाई पर खुशी जाहिर की। एसोसिएशन ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि जनपद की एसोसिएशन का कोई ट्रक बिना रायल्टी व ओवरलोड नहीं चलेगा। बताया कि गैर जनपदों के ओवरलोड व बिना रायल्टी के ट्रकों को जिले में खनन विभाग की लोकेशन देने के लिए गैंग सक्रिय है।

एसोसिएशन ने मांग की है कि ट्रक मालिको के साथ माल बेचने वाले सप्लायर, ढाबा मालिकों व पेट्रोल पम्प संचालकों के साथ प्रशासन बैठक कर ऐसे ट्रकों पर रोक लगाने की कार्रवाई करें। एसोसिएशन ने बताया कि बक्सर, बंथर चौराहा व बांगरमऊ में ऐसे वाहनों का आवागमन बेरोकटोक जारी है। संगठन ने जिला प्रशासन से कहा है कि ओवरलोड ट्रकों से जिले की सड़कों व राजस्व को हो रहे नुकसान पर रोक लगाने के लिए ट्रक आपरेटर एसोसिएशन पूरी तक सहयोग करने को तैयार है।

Back to top button
E-Paper