यूपी में दिल दहला देने वाली वारदात, 6 बच्‍चों की मां को पति ने उतारा मौत के घाट

लखनऊ: यूपी के कासगंज जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. कासगंज जिले के थाना पटियाली क्षेत्र के ग्राम नगला मोहन में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी की गला काटकर हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि पति को पत्‍नी के चरित्र पर शक होने के चलते उसने ऐसा कदम उठाया. उधर, मामले की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक

कासगंज जिले के थाना मटियाली क्षेत्र के गांव नगला मोहन के रहने वाले कुंवर पाल जाटव ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की हत्या फावड़े से काटकर इसलिए कर दी, क्योंकि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी तनाव था और दोनों के बीच आपस में मारपीट एवं झगड़ा होता रहता था. वारदात की जानकारी परिजनों को तब हुई जब सुबह मृतका के बच्चे छत पर अपनी मां के पास गए. उन्होंने अपनी मां का गला कटा हुआ पड़ा देखा. गला कटा देखकर उन्होंने चीख-पुकार मचा दी. चीख पुकार सुनकर आसपास के घरों के लोग एकत्रित हो गए और घटना की सूचना थाना पुलिस को दी.

हत्‍यारे की तलाश में जुटी पुलिस

मृतका के बेटे ने बताया कि रात में कुंवरपाल व उसकी पत्नी मंजू में झगड़ा हुआ था. उसके बाद ही कुंवरपाल ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतका के 6 बच्चे हैं, जिनमें से बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है तथा सबसे छोटा बच्चा सिर्फ 2 साल का है. एसपी कासगंज शिव हरि मीणा ने बताया कि घटना के पीछे सिर्फ चरित्रहीनता का मामला प्रकाश में आ रहा है. घटना की जांच कराके हत्यारे पति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घटना की पति द्वारा फावड़े से काटकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने मृतका का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्यारे फरार पति की तलाश की जा रही है.

Back to top button
E-Paper