गैंगस्टर में वांछित दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मलिहाबाद, लखजऊ। पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित दस हजार के इनामी बदमाश को थाना क्षेत्र के एक मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए बदमाश पर दस हजार रुपए का इनाम था। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मलिहाबाद कोतवाली की पुलिस गुरुवार की रात गश्त कर रही थी। सूचना मिली कि एक संदिग्ध तिलसुवा मोड़ पर खड़ा है और उसके पास तमंचा भी है। सूचना पर उप निरिक्षक कुलदीप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मुखबिर के इशारे पर तिलसुवा मोड़ से ही आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शाहरुख पुत्र इलियास निवासी गांव टिकैतगंज थाना काकोरी बताया है।

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। वहां से उसे न्यायालय में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश दस हजार का इनामी है वह गैंगस्टर में वांछित था।

आरोपी पर मलिहाबाद कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट सहित घर में घुसकर मारपीट व महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर रेप जैसे संगीन आरोपों में मुकदमा पहले से दर्ज है तथा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण द्वारा दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। आरोपी के पास से एक अवैध तमंचा व एक कारतूस भी बरामद हुई है। टीम में एसआई कुलदीप सिंह, एसआई  जफर अब्बास, हेड कांस्टेबल अद्या प्रशाद, कांस्टेबल तारा सिंह, अनुज कुमार, मनोज कुमार शामिल रहे।

Back to top button
E-Paper