जमीनी रंजिश के चलते हुई मारपीट में महिला हुई मरणासन्न

अमित शुक्ला 
बांगरमऊ, उन्नाव। जमीनी रंजिश के चलते बीते गुरुवार को देर शाम एक ही परिवार के पांच लोगों ने मिलकर विपक्षी महिला की लात घूंसो से निर्मम पिटाई की। जब पिटाई से भी मन नहीं भरा तो सभी ने मिलकर महिला की दोनों आंखों और गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। जिससे महिला मरणासन्न स्थिति में जा पहुंची। घटना की रिपोर्ट भुक्तभोगी महिला की भाभी सुनीता पत्नी रामबाबू निवासी ग्राम नयाखेड़ा थाना फतेहपुर चौरासी ने दर्ज कराई है।
रिपोर्ट के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जिरिकपुर के मजरा डहन निवासिनी बिलासा पत्नी कमलेश और पड़ोसी कल्लू पुत्र श्यामलाल के बीच अरसे से जमीनी रंजिश चली आ रही है।
बिलासा के लड़के दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं और वह घर में अकेली रहती है। बिलासा बीते गुरुवार की शाम अपने दरवाजे पर बैठी थी। जमीनी रंजिश के चलते पड़ोसी कल्लू और उसका पुत्र अवधेश, कल्लू की पत्नी तथा उसकी पुत्रियां रीना व रुचि पांचों लोग बिलासा के दरवाजे अचानक आ धमके और उसे दबोच लिया। पांचों लोगों ने बिलासा की लात घूसो से जमकर पिटाई की। यही नहीं बल्कि हमलावर परिवार ने महिला की आंखों और गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े तब सभी हमलावर अपने घर को भाग गए। सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने महिला को गंभीर हालत में यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते महिला को जिला अस्पताल रिफर कर दिया।
Back to top button
E-Paper