रेखा की शादी के 7 महीने बाद, पति ने ले ली थी खुद की जान, लेकिन क्यों ?

रेखा के बारे में तो आपने सुन ही रखा होगा जो काफी ज्यादा जानी मानी हस्ति है और कही न कही उनकी निजी लाइफ काफी लोगो के बीच में हमेशा से ही चर्चा का विषय ही रही है पर आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है आपको पता नही होगा कि रेखा अभिनेत्री रेखा के पति ने शादी के सात महीने बाद में ही खुदखुशी कर ली थी और तब से रेखा बिलकुल ही सिंगल है और हर कोई ये जानना चाहता है कि ये जो कुछ भी हुआ उसके पीछे का कारण क्या था? कारण कुछ तो रहा ही होगा और आज हम आपको उसी के ही बारे में बताने भी वाले है रेखा की शादी मुकेश से हुई थी दोनों की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी और मुलाक़ात के बाद में दोनों को आपस में प्यार हुआ.

प्यार ऐसा हुआ कि बस पूछो मत. दोनों के बीच में सब अच्छा चला और आखिर कार दोनों ने शादी कर डाली और इस शादी के बाद में कहा जाता है कि मुकेश से रेखा बोर हो गयी और ये बोरियत इस कदर बढ़ गयी कि वो अलग ही रहने लगी.

अलग रहने के बाद मुकेश को रेखा की याद सताने लगी और इन दिनों में उनका काम भी कोई ख़ास सही चल नही रहा था जिसके चलते फिर दोनों अलग ही रहे और मुकेश डिप्रेशन में चले गये थे. आखिर में मुकेश ने अपनी जान ही दे दी.

रेखा अभी तक अकेली ही है हालांकि रेखा को फैन्स हर पल घेरे रहते है और लगता नही है कि वो अकेली है लेकिन एक किसी के साथ होने का एहसास तो अपने आप में अलग ही होता है .

हालांकि रेखा का नाम कई जगहों पर जुड़ता रहा है लेकिन मुकेश के साथ में उनका रिश्ता अपने आप में अलग ही था जो अधूरा सा रह गया और ऐसी प्रेम कहानियां चाहे हर तरफ दफ़न हो जाये लेकिन कभी न कभी खबरों में ज़िंदा हो ही जाती है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें