फिरोजाबाद : ईंट से कूच-कूचकर युवक की हत्या, सुबह खेत में पड़ा मिला शव

फिरोजाबाद में मंगलवार रात घर से कारखाने के लिए निकले एक युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी गई। सुबह जब ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शहर में कारखाने में करता था काम

बता दें कि दक्षिण थाना क्षेत्र निवासी राहुल भारद्वाज (32) शहर के कारखाने में काम करता था। मंगलवार रात वह घर से कारखाने में काम करने के लिए निकला था। बुधवार सुबह उसका शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने शव की शिनाख्त करते हुए परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

ईंट-पत्थरों से कूच-कूचकर हत्या की गई

मौके पर सीओ सिटी हरिमोहन सिंह सहित इंस्पेक्टर थाना दक्षिण पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे ईंट-पत्थरों से कूच-कूचकर उसकी हत्या की गई है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी भी कोई रंजिश भी नहीं थी। राहुल घर से कारखाना जाने की बात कहकर निकला था।

मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान

सीओ सिटी हरिमोहन सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की हत्या किसने और क्यों की, इसकी जानकारी की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है।

Back to top button
E-Paper