बिजनौर : सड़क किनारे बंद बैग में मिला अधेड़ का शव, मचा हडकंप

बिजनौर । हल्दौर के गांव मोहनपुर के मोड़ पर बैग के अंदर अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस मृतक व्यक्ति की शिनाख्त करने में जुट गई है।

क्षेत्र में एक माह के भीतर दूसरा शव मिला है।
रविवार की तड़के हल्दौर-चांदपुर मार्ग पर स्थित गांव मोहनपुर के मोड़ पर सड़क के किनारे एक बड़ा बैग पड़ा मिला। जिसमें से तेज दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बैग को खुलवाया तो उसमें एक अधेड़ व्यक्ति का शव पड़ा मिला। इससे पुलिस व क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। एसएचओ कांति प्रसाद शर्मा ने क्षेत्रीय लोगों से शव के बारे में पुछताछ की, लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


पुलिस के मुताबिक अधेड़ का शव कई दिन पुराना है, क्योकि उसमें दुर्गंध आ रही है। उसकी हत्या किसी और स्थान पर करके यहां शव डाला गया है। क्षेत्रवासियों के मुताबिक कुछ दिन पहले एक महिला का शव अम्हेड़ा मार्ग पर गन्ना सेंटर के पास एक कट्टे में पड़ा मिला था। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
प्रभारी निरीक्षक कांति प्रसाद शर्मा ने बताया कि अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

Back to top button
E-Paper