सीएए के विरोध में सड़कों पर उतरी भीम आर्मी

देश को बांटने वाला कानून बताया, राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन

रुड़की। सीएए एवं संभावित एनआरसी के विरोध मे मुस्लिम समाज के साथ भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगर के रामपुर चुंगी पर प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून को देश को विभाजित करने वाला बताते हुए कहा कि कानून देश के आपसी भाईचारे को समाप्त करने वाला है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा।
रविवार को नगर के रामपुर चुंगी पर एकत्रित हुए मुस्लिम समाज एवं भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाल ही में संसद मे पास किये गए नागरिकता संशोधन कानून व संभावित एनआरसी के विरोध में कानून को वापस लिये जाने की मांग करते हुए घंटों प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए संयुक्त कार्यकर्ता रैली के माध्यम से नगर के वैशाली चौक तक पहुंचे।
इस अवसर पर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा कि आरएसएस के इशारे पर चल रही केंद्र सरकार देश के भाईचारे को तोड़ना चाहती है। आज देश की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। रैली में सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम समाज के लोगों एवं भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर इस बिल का विरोध किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल एवं एसपी देहात एसके सिंह को भीम आर्मी कार्यकर्ताओं द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर क्षेत्र के काफी संख्या में लोगों ने भागीदारी की।

Back to top button
E-Paper