क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए कल होगा पंजीकरण का आखिरी दिन

हरिद्वार। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सत्र 2020-21 के लिए अंडर 14, 16, 19, 23 व सीनियर वर्ग के सभी जिलों के महिला व पुरूष खिलाड़ियों के ऑन लाईन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के तहत पंजीकरण कराने के इच्छुक जनपद के खिलाड़ियों के लिए आज आखिरी मौका है।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ हरिद्वार के अध्यक्ष नीरज कुमार व सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल ने बताया कि 2020-21 सत्र के दौरान होने वाले विभिन्न एफिलिटिएड टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के इच्छुक खिलाड़ियों को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के नियमों के तहत पंजीकरण कराना होगा। पंजीकृत खिलाड़ी ही टूर्नामेंट में भाग ले सकेंगे। कहा कि जो खिलाड़ी किसी कारणवश पंजीकरण नहीं करा पाए हैं, वे होटल गंगेज रिवेरा में 17 फरवरी तक पंजीकरण करा सकते हैं। पंजीकरण के लिए जन्म प्रमाण पत्र, स्थाई निवास प्रमाण पत्र, तीन साल के शैक्षिक प्रमाण पत्र, बोनोफाईड सर्टिफिकेट, स्वयं का व माता पिता का आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी या पासपोर्ट, कैंसल्ड चेक, ब्लड गु्रप, दो नवीनतम पासपोर्ट साईज फोटो, ओरिजनल सर्टिफिकेट के साथ लाना जरूरी है। उन्होंने बताया कि अब जनपद के विभिन्न तहसीलों से 380 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है।
अधिक जानकारी के लिए एसोसिएशन के सचिव इंद्रमोहन बड़थ्वाल से मोबाईल नंबर-9758519200 पर संपर्क कर सकते हैं। ऑन नलाईन रजिस्ट्रेशन में कुलदीप असवाल, मनोज कुमार सिंह, प्रणव मुखर्जी अजय सैनी, अक्षय शर्मा का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें