दबंगई का VIDEO वायरल: शराब पीने से मना किया तो ढाबा संचालक को पीट दिया, 18 सेकंड में मारे 13 हाथ

हाथरस में एक ढाबा संचालक ने होटल में शराब पीने से मना किया तो नाराज दबंगों ने उसे पीट दिया। ढाबा संचालक के साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो अब सामने आया है। संचालक का आरोप है कि दबंग मौजूदा सांसद राजवीर दिलेर के समर्थक है। घटना 4 मई की बतायी जा रही है।

क्या मामला है

ढाबा संचालक संजय गुप्ता बताते हैं कि थाना सासनी क्षेत्र में हाथरस अलीगढ़ रोड पर एनएच 93 पर तिरंगा ढाबा चलाते हैं। बीते मंगलवार को रात 8।30 बजे ढाबे पर बैठे हुए थे कि कुछ युवक आये। वह सभी शराब पीने के मूड में थे। हमने उनसे कहा कि आप होटल में खाना खा लीजिये। लेकिन शराब नहीं पी सकते हैं। उस समय होटल में कुछ कस्टमर भी थे। इस बात से गुस्साए दबंगों ने मुझे गालियां दी और मेरे ऊपर अपने साथियों के साथ हमला कर दिया। यही नहीं उन्होंने होटल में तोड़ फोड़ भी की। मेरे स्टाफ की पिटाई भी की है।

पुलिस ने नहीं की कार्यवाई

ढाबा संचालक संजय गुप्ता का कहना है कि इस मामले की जानकारी जब पुलिस को दी तो उन्होंने सिर्फ मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। संजय का आरोप है कि दबंग सांसद के समर्थक हैं इस वजह से पुलिस उन पर कार्यवाही करने से कतरा रही है। जबकि सांसद राजवीर दिलेर का कहना है कि इन दबंगों से हमारा कोई संबंध नहीं है।

क्या कहना है पुलिस का

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित ढाबा मालिक संजय गुप्ता की तहरीर पर दो लोगों पर जिसमे पुष्पेन्द्र उर्फ़ धनिया, श्याम पंडित शामिल हैं। इन पर 323, 504, 506, 507 आईपीसी में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। मामले में कार्यवाही जारी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें