‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज से बदनाम हो रहा जिला: सांसद अनुप्रिया पटेल ने मोदी-योगी से की शिकायत

इन दिनों नई आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर विवाद खड़ा हो रहा है. इन की फिल्मों या सीरियल में ज्यादातर में हिन्दू विरोधी कंटेंट होने का आरोप लगा है. अब मिर्जापुर वेब सीरीज पर भी आपत्ति जाहिर हुई है. इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की गई है.

मिर्जापुर बेव सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार फैन्स को पिछले 2 सालों से था, जो 22 अक्टूबर की रात को खत्म हो गया. जैसे ही प्राइम वीडियो पर यह सीरीज आई लोग इसे देखने टूट पड़े और इसे लेकर कमेंट की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई. तमाम फैन्स ने मिर्जापुर 2 को पसंद किया है और उसके बारे में ढेरों ट्वीट किये. हालांकि अब वेब सीरीज मिर्जापुर मुश्किल में पड़ गई है.

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज मिर्जापुर को हिंसक बताते हुए इसके खिलाफ जांच की मांग की है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया और सीरीज की जांच की मांग की.

सीरीज में शहर को बताया गया हिंसा का गढ़
अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, ‘माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी एवं माननीय मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है, यह समरसता का केंद्र है, मिर्जापुर नामक वेब सीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है.’

अपने अगले ट्वीट में अनुप्रिया ने लिखा, ‘मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए @PrakashJavdekar @narendramodi @myogiadityanath.’

आपको बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस सीरीज को 23 अक्टूबर को रिलीज होना था, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया गया. मिर्जापुर 2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने काम किया है. साथ ही कुछ नए एक्टर्स भी इस सीरीज का हिस्सा बने हैं. इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके प्रोड्यूसर हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें