मोतिहारी में लुटेरे गैंग के दो सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पांच से छह अपराधी फायर करते हुए फरार

-दो कट्टा,छह जिंदा कारतूस,दो फायर खोखा एवं लूटे गये लैपटाॅप,टैब के साथ बाइक बरामद

मोतिहारी (हि.स.)।जिले के चकिया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 28 के समीप स्थित एसआरएपी कॉलेज के पास बंद पड़े पुराना धर्मकांटा का घेराबंदी कर दो अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया। जबकि पांच से छह अपराधी फायर करते हुए फरार हो गए। इस गिरफ्तारी से पुलिस ने लूट व डकैती के कांड को अंजाम देने वाले बड़े गैंग का उद्भेदन किया है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो कट्टा, छह जिंदा कारतूस, दो फायर खोखा,आशीर्वाद माइक्रो फाइनांस कंपनी के कर्मी से लूट हुआ लैपटॉप इसी कर्मी से लूट हुए टैब,एक आई स्मार्ट बाइक व व्यवसायी से लुटा हुआ एक मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधकर्मी थाना क्षेत्र के बनझुला गांव का रोहित कुमार और इसी गांव का शत्रुघ्न कुमार है।

जानकारी देते हुए एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने सोमवार को बताया कि सूचना के बाद चकिया एएसपी शरथ आर.एस के नेतृत्व में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार एसआई विश्वजीत कुमार, एएसआई सुनीत कुमार त्रिपाठी, सिपाही राजेन्द्र प्रसाद सिंह, नंदलाल प्रसाद, पंकज कुमार सुमन, कुणाल किशोर व राहुल कुमार की टीम ने उक्त जगह की घेरा बंदी किया। हालांकि इसकी भनक लगते ही पांच से छह अपराधी फायर करते हुए फरार हो गए जबकि दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया पूछताछ में दोनों अपराधियों ने चकिया थाना क्षेत्र में व्यवसायी से लूट कांड, सीएसपी संचालक से लूट कांड सहित चार कांडों में व कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आशीर्वाद माइक्रो फाइनांस कर्मी से लूट कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधी चकिया थाना क्षेत्र के कुल पांच मामले में वांछित है।पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें