शॉर्ट पहनकर एग्जाम देने गई छात्रा को रोक दिया, पर्दे से पैर ढकने के बाद मिली एंट्री

असम के तेजपुर में एक 19 साल की छात्रा शॉर्ट पहनकर एंट्रेंस एग्जाम देने गई तो उसे रोक दिया गया. वह असम कृषि विश्वविद्यालय में एंट्रेंस के लिए गई थी. ड्यूटी अधिकारियों ने उसे परीक्षा हॉल के बाहर इंतजार कराया, जबकि उसके पास सारे दस्तावेज थे. घटना 15 सितंबर की है.

छात्रा ने जब इसका कारण पूछा तो उसे बताया गया कि परीक्षा हॉल में शॉर्ट पहनकर जाने की अनुमति नहीं थी. छात्रा ने कहा कि एडमिट कार्ड में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है तो ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों ने कहा कि ये सामान्य ज्ञान है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने छात्रा को पैंट पहनकर आने के लिए भी कहा था. इसके बाद उसके पिता एक पर्दा लेकर आए तो लड़की उसे अपने चारों ओर लपेट ली और उसके बाद उसे परीक्षा देने का मौका मिला. 70 किमी दूर गई थी परीक्षा देने

छात्रा बिश्वनाथ चरैली से 70 किमी दूर तेजपुर परीक्षा देने गई थी. परीक्षा सुबह की पाली में थी. छात्रा का कहना था कि कुछ दिन पहले वह NEET परीक्षा में गई थी और वही ड्रेस पहनकर गई थी, लेकिन किसी ने भी नहीं रोका था. AAU ने ऐसा कोई नियम एडमिट कार्ड पर भी नहीं दिया था.शिक्षा मंत्री से करेंगी शिकायत

छात्रा इसकी शिकायत असम के शिक्षा मंत्री से करने वाली हैं. वह उन्हें पूरे घटना की जानकारी देने वाली हैं ताकि आगे से किसी दूसरी छात्रा के साथ ऐसा न हो.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें