सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘जय भीम’ ने अब एक और नया रिकॉर्ड किया अपने नाम…

सुपरस्टार सूर्या (Suriya) पिछली बार फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) में नजर आए थे जिसकी जमकर तारीफ हुई. फिल्म की कहानी से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक को लोगों ने बहुत पसंद किया है. अब इस फिल्म को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आ रही हैं. फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिससे सूर्या (Suriya) के फैंस खुशी के मारे झूम उठे हैं. 

फिल्म ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

फिल्म ‘जय भीम’ (Jai Bhim) ने ऑस्कर के यूट्यूब चैनल में अपनी जगह बनाई है. इस फिल्म को एकेडमिक अवॉर्ड के यूट्यूब चैनल पर दिखाया गया है. यह पहली तमिल फिल्म है, जिसे यह मौका मिला है. ‘जय भीम’ गोल्डन ग्लोब्स 2022 में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म कैटेगरी में पहले ही ऑफिशियल एंट्री ले चुकी है. इतना ही नहीं, ये फिल्म IMDb में 9.6 की रेटिंग के साथ कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है. 

खुशी से झूम उठे सूर्या के फैंस

फिल्म के इस नए रिकार्ड से सूर्या (Suriya) के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और ट्विवटर पर फिल्म के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रिएक्शंस दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, सूर्या ने हमें और इंडियन सिनेमा को गर्व महसूस करवाया. दूसरे ने लिखा, ये बहुत शानदार फिल्म है इसे जरूर देखें. किसी ने लिखा, प्राउड मोमेंट. इस तरह सूर्या (Suriya) के फैंस उनकी और फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

फिल्म में सूर्या (Suriya) ने वकील चंद्रू और लिजोमोल जोस ने सेनगानी के किरदार को बखूबी निभाया है. निर्देशक TJ Gnanavel ने कोर्ट रूम ड्रामा को भी अच्छे से फिल्माया है. ये फिल्म बताती है कि पुलिस प्रशासन और अदालतों को समाज के हाशिये के लोगों के प्रति अधिक संवेदनशील, अधिक मानवीय, पक्षपातरहित होने की जरूरत है.  फिल्म ‘जय भीम’ में मणिकंदन, राजीशा विजयन, प्रकाश राज और राव रमेश जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं. यह 1993 की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें जस्टिस के चंद्रू द्वारा लड़ा गया एक केस शामिल है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें