सड़क पर बिखरे पड़े थे 100-100 के नोट, लोगों में फैल गयी दहशत

इंदौर । एरोड्रम रोड पर आगे जाकर आने वाले बांगड़दा रोड पर गुरुवार की सुबह लोग उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने देखा कि जगह-जगह 100 रु. के नोट पड़े हुए हैं। इन नोटों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और उनमें दहशत भी फैल गई, लेकिन कोरोना वायरस का डर होने के कारण इस भीड़ में से किसी भी व्यक्ति ने किसी भी नोट को नहीं उठाया।

पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर के अलग-अलग क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा नोट फेंके जाने की घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं की कड़ी में आज फिर से एक घटना सामने आई। दरअसल इंदौर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर केएस वर्मा गुरुवार की सुबह जब अपने क्षेत्र में राउंड ले रहे थे तब उन्होंने देखा कि बांगड़दा रोड पर तालाब की तरफ जाने वाले रास्ते पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस भीड़ को देखकर डॉक्टर वर्मा अपनी गाड़ी से तत्काल वहां पहुंचे और उन्होंने यह जानने के लिए गाड़ी रुकवाई की आखिर भीड़ क्यों लगी है।

जब वहां पहुंचकर डॉक्टर वर्मा ने देखा तो यह स्पष्ट हुआ कि अज्ञात व्यक्ति वहां पर आकर 100 रु. के नोट फेंक गया है। थोड़ी ही दूरी में इस तरह करीब 10 नोट फैले हुए थे। यह देखकर वर्मा ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम में इस बारे में जानकारी दी। यह जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस टीम के द्वारा तत्काल सड़क किनारे पड़े हुए नोटों को सैनिटाइज किया गया। इसके बाद इन नोट को जब्त करने की कार्यवाही की गई। पुलिस के द्वारा क्षेत्र के लोगों से यह पूछताछ भी की गई कि आखिर उन्होंने किसी को नोट फेंक कर जाते हुए देखा है क्या। इस पूरी कार्रवाई को अंजाम देने के बाद पुलिस नोट जब्त कर वापस लौट गई। वहीं इसके पहले जमा हुई भीड़ को भी तत्काल मौके से भगाया गया।

Back to top button
E-Paper