मध्यप्रदेश : मुरैना में ट्रॉली और जीप में जोरदार टक्‍कर, 15 लोगों की मौत, 8 घायल

मध्‍यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में छह अन्‍य लोग घायल हो गए हैं.

भोपाल : मध्‍यप्रदेश के मुरैना में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में छह अन्‍य लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे में घायल हुए सभी लोगों को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सभी लोग अंत्येष्टि की रस्म के लिए जा रहे थे. यह हादसा मुरैना में गुरुवार सुबह ट्रैक्‍टर ट्रॉली और जीप की टक्‍कर हुई. यह टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि जीप के परखच्‍चे उड़ गए. हादसा गुरुवार तड़के 5:30 बजे हुआ. जिस ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, वो अवैध खनन में लगा था. पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

जीप में सवार लोग घुरघान गांव जा रहे थे.

मुरैना के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत सवारियों से भरी जीप से गुरुवार सुबह करीब 6 बजे स्टेशन रोड थाने के गंजरामपुर गांव के मोड़ पर हो गई. जीप में सवार लोग घुरघान गांव जा रहे थे. उन्होंने बताया कि इस हादसे में जीप में सवार 15 लोगों की मौत हो गयी, जबकि जीप में सवार 8 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस अधीक्षक ने दुर्घटनास्थल से बताया कि 8 घायलों को इलाज के लिए मुरैना के जिला अस्पताल भेजा गया है.

सभी मृतक व घायल ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग गया. उसमें चम्बल नदी का प्रतिबन्धित रेत भरा हुआ है. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. अवैध उत्खनन की कार्यवाही वन विभाग पृथक से करेगा.

जीप और ट्रैक्‍टर ट्रॉली में टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि 10 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई और 5 ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि जिस ट्रैक्टर ने टक्कर मारी, वो अवैध खनन में लगा था. पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

Back to top button
E-Paper