Haryana Weather Update : मौसम विभाग ने जताई बारिश की संभावना, घर से निकलने से पहले पढ़े ये खबर

मौसम विभाग ने फिर से हरियाणा में बारिश (Rain In Haryana) की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में आंशिक प्रभाव की वजह से मौसम में बदलाव हो सकता है.

हिसार: हरियाणा में एक बार फिर से मौसम का रुख बदल सकता है. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक बंगाल की खाड़ी में आंशिक प्रभाव की वजह से मौसम में बदलाव हो सकता है. इस मौसमी प्रभाव की वजह से 24 अक्टूबर को उत्तरी पश्चिमी हरियाणा के ज्यादातर क्षेत्रों में बारिश (Rain In Haryana) हो सकती है. वहीं दक्षिण हरियाणा में कहीं कहीं छिटपुट बूंदाबांदी होने की भी संभावना है

.इन जिलों में हो सकती है बारिश: उत्तरी हरियाणा के पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर तथा कुरुक्षेत्र जिले में बारिश हो सकती है, वहीं पश्चिमी हरियाणा के करनाल, पानीपत, सोनीपत, जींद में भी हल्की बारिश की संभावना है, दक्षिण हरियाणा के मेवात, पलवल, गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी जिलों में छिटपुट बूंदाबांदी हो सकती है. हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डॉक्टर एमएल खीचड़ का कहना है कि 23 अक्टूबर तक मौसम खुश्क रहेगा और बीच-बीच में उत्तर पश्चिमी हवाएं चलने की संभावना है.  

मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 24 अक्टूबर को राज्य की कई जिलों में बारिश हो सकती है, लेकिन 25 अक्टूबर से राज्य में मौसम खुश्क और तापमान में गिरावट होनी शुरू हो जाएगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें