गंगा नदी में एक वर्दी वाले का उतराता मिला शव  

मिर्जापुर। जनपद के चील्ह थाना क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज के पास गंगा नदी में वर्दी पहने एक व्यक्ति का शव उतराता मिला. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि शव की शिनाख्त सिपाही वंश नारायण सिंह के रूप में हुई है, जो नार्थ ईस्टर्न रेलवे के माधोसिंह रेलवे स्टेशन के आरपीएफ चौकी पर तैनात था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

शव की शिनाख्त में पुलिस

जानकारी के अनुसार, चील्ह थाना क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज के पास उस वक्त लोगों में हड़कंप मच गया. जब गंगा नदी में वर्दी पहने एक व्यक्ति का शव उतराता मिला. इतना ही नहीं आसपास के गांव के लोग भी शव मिलने की सूचना पर गंगा किनारे पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर चील्ह थाना प्रभारी अजीत कुमार श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला और शव की शिनाख्त में जुट गए।

मौत के कारण का नहीं चल सका पता

वहीं, चील्ह थाना प्रभारी अजीत कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक पुलिस जांच में पता चला की शव वंश नारायण फतेहपुर पियरिया थाना चकिया जनपद चंदौली का है, जो कि एनसीआर वाराणसी परि क्षेत्र में नियुक्त है. जबकि वर्तमान समय में उसकी तैनाती भदोही जनपद के माधो सिंह रेलवे स्टेशन पर थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अब तक जवान की मौत का कारण नहीं पता चल सका है. लेकिन मामले की जांच की जा रही है. जबकि परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें