सीतापुर : नगर पालिका ने हटवाया अतिक्रमण

महमूदाबाद, सीतापुर। नगर को अतिक्रमण मुक्त करने के उद्देश्य से मंगलवार को नगर पालिका द्वारा एसडीएम के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान मकानों व दुकानों से बाहर नाले पर अतिक्रमण कर बनाए गए जीने आदि बुल्डोजर की मदद से हटवा दिए गए।

रोडबेज बस स्टाप पर पेयजल की समुचित व्यवस्था न होने तथा अवैध तरीके से स्थापित कैंटीन को लेकर एसडीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए कड़ी फटकार लगाई। एसडीएम महमूदाबाद दिव्या ओझा, ईओ नगर पालिका शैलेंद्र दुबे, तहसीलदार मनीष कुमार के साथ करीब दर्जनभर सफाईकर्मियों की टीम मंगलवार को रामकुंड चैराहे पर पहुंची।

यहां से बुल्डोजर से दुकानों से बाहर सड़क के किनारे बने नाले पर बनाए गए जीने, टीनसेड, पन्नी-तिरपाल आदि हटाए जाने का अभियान शुरू हुआ। यहां से बजाजा बाजार, चिकमंडी, तहसील मार्ग, मां संकटा देवी मंदिर होकर अमीरजंग तक जाने वाले संपर्क मार्ग के दोनों ओर नालों के ऊपर का अतिक्रमण हटाया गया। इसके बाद पूरी टीम रोडबेज बस स्टाप पहुंची।

यहां पेयजल की सुविधा के लिए लगा आरओ व नल खराब मिला तथा रोडबेज बस स्टाप में ही अवैध तरीके से कैंटीन संचालित होती मिली। इस पर एसडीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए रोजबेज प्रभारी को कड़ी फटकार लगाई। एसडीएम दिव्या ओझा ने बताया कि नगर के प्रत्येक मार्ग के आसपास से अतिक्रमण हरहाल में हटाया जाएगा। अतिक्रमण हटाने के लिए लगातार अभियान चलेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें