बस्ती : अज्ञात वाहन की टक्कर से मासूम संग दो लोगों की मौत, हादसे में तीन घायल

विक्रमजोत, बस्ती। अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार मासूम सहित दो लोगों की मृत्यु हो गयी तथा तीन घायल हो गए । घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित छावनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत कवलपुर गांव के पास की है।सूचना पर पहुंची विक्रमजोत पुलिस चौकी पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा जनपद के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सरायखत्री गांव निवासी बबलू चौहान पुत्र रामफल चौहान उम्र 38 वर्ष, मोहनी पत्नी बबलू चौहान उम्र 35वर्ष , अंशू पुत्र बबलू उम्र 6 वर्ष,आदेश पुत्र बबलू चौहान उम्र 3 वर्ष व बीना पत्नी गदनू उम्र 40 वर्ष मोटरसाइकिल से छावनी थाना क्षेत्र के अमोढ़ा निवासी अमरनाथ पुत्र मस्तराम के घर जा रहे थे।

अभी वे छावनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत कवलपुर गांव के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही अज्ञात वाहन के चपेट में आ गये। जिसके चलते बबलू चौहान तथा इनका छ वर्षीय पुत्र अंशू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बबलू की पत्नी मोहनी, तथा लड़का आदेश व बीना घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची विक्रमजोत चौकी की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विक्रमजोत ले गये जहाँ पर मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की गंभीर हालत देखते हुए श्रीराम अस्पताल अयोध्या के लिए स्थानांतरित कर दिया ।शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए बस्ती भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें