कानपुर : मामी की बेरहमी से हत्या करने वाला आरोपित भांजा गिरफ्तार, भेजा जेल

कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवाहरपुरम इलाके में बीती 19 मई को ईंट से चेहरा कुचलकर मामी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपित को कल्याणपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। पकड़े गए आरोपित ने मामा को दिए एक लाख रुपये की रकम वापस ना करने पर हत्या करने की बात कबूली है।

आवास विकास 3 निवासी सतीश राज प्रॉपर्टी डीलिंग व बिल्डिंग मटेरियल का कारोबार करते है। परिवार में उनकी पत्नी रंजीता रोशन और बच्चे प्रेम कुमार और प्रीतम कुमार है। गत 19 मई को रंजीता की उनके भांजे मेघाकांत ने जवाहरपुरम के एक सुनसान पार्क में ले जाकर हत्या कर दी थी।

कल्याणपुर पुलिस ने हत्यारोपित भांजे को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अपने मामा को एक लाख रुपए उधार दिया  था। जिसे वापस करने को लेकर मामी अड़ंगा डाल रही थी। इसी बात से क्षुब्ध होकर  जवाहरपुरम से एक सुनसान स्थान पर ले गया। जहां उसने उधार दी गई एक लाख रुपए की रकम वापस मांगी। जिस पर मामी भांजे को गाली देने लगी। साथ ही भांजे को एक ईट उठाकर भी मार दिया। जिस पर भड़के भांजे ने मामी की ईट से कुचलकर हत्या कर दी। कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें