अनन्या पांडे ने बताई अपने दिल की बात, कहा- मेरे फ्यूचर हसबैंड में होनी चाहिए ये क्वालिटीज

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अनन्या इन दिनों एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर बेहद सुर्खियों में हैं। वहीं अब ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के दौरान मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कई क्वालिटीज बताई हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने फ्यूचर हसबैंड के अंदर ये सारी खूबियां चाहिए।

पापा का बेंचमार्क पार करना मुश्किल: अनन्या

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान अनन्या से सवाल किया गया कि एक्ट्रेस के पिता चंकी पांडे उनके लिए कैसा पति चाहते हैं? जवाब में अनन्या ने मजाकिया अंदाज में कहा- मुझे लगता है कि मेरे पिता ने मेरे लिए आइडल हसबैंड चुनने के लिए बहुत सारे पैमाने रखे हैं। उन्हें पार करना किसी के लिए भी मुश्किल होगा।

अनन्या को फ्यूचर हसबैंड में चाहिए पापा की क्वालिटीज

अपने फ्यूचर हसबैंड की क्वालिटीज के बारे में बात करते हुए अनन्या ने बताया कि वह कैसे पार्टनर की उम्मीद करती हैं। अनन्या ने कहा- मेरे पार्टनर को मेरे पिता की तरह दयालु, प्यार करने वाला और मजाकिया होना चाहिए। मेरे लिए यही क्वालिटीज सबसे बेस्ट हैं। मेरे पिता मेरे लिए सबसे अच्छे इंसान हैं, ऐसे में मेरे पार्टनर को भी बिल्कुल उन्हीं के जैसा बनना होगा।’

फिल्में रिलीज नहीं हुईं, लोग पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रहे: अनन्या

बातचीत के दौरान अनन्या ने आगे कहा कि पिछले कुछ समय से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इस कारण लोग उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। अनन्या ने कहा कि उम्मीद है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के जरिए वह अपनी ऑनस्क्रीन प्रेजेंस को बदल सकेंगी। दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा।

अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां और विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर कंट्रोल में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें