अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने चॉल को याद कर हुए इमोशनल, बोले- मेरी जिंदगी…

जैकी श्रॉफ अक्सर अपने स्ट्रगल के दिनों का जिक्र किया करते हैं। वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी ने उस चॉल का जिक्र किया, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के 33 साल बिताए थे। एक्टर ने कहा कि वह जब कभी भी उस चॉल में जाते हैं तो बेहद इमोशनल हो जाते हैं।

चॉल मेरे दिल के बेहद खास रहेगा, हमेशा जाता हूं : जैकी

एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया कि वह अभी भी अपने चॉल जरूर जाते हैं, क्योंकि उस जगह से उनकी कई भावनाएं जुड़ी हुई हैं। एक्टर ने बताया कि वह हाल ही में अपने चॉल गए थे। वहां पर उन्होंने 89 साल की एक महिला का जन्मदिन मनाया और अपने पुराने दोस्तों और करीबियों से मुलाकात की थी। जैकी ने कहा- मैंने अपनी जिंदगी के 33 साल वहीं बिताए हैं। यह चॉल मेरे दिल के बेहद खास रहा है।

जैकी ने बताई गर्दन पर रूमाल या स्कार्फ पहनने की वजह

बातचीत के दौरान जग्गू दादा से उनके हाथ और गर्दन पर हमेशा स्कार्फ पहनने को लेकर सवाल किया गया। इसके पीछे की वजह बताते हुए जैकी ने अपने अंदाज में कहा- बचपन में मां की साड़ी को हमेशा पकड़े रहता था, पता नहीं क्यों ऐसा करने से मुझे शांति मिलती थी। जैकी ने आगे कहा- उनकी साड़ी पकड़ने से मुझे मुलायम कपड़ों की आदत हो गई। शायद यही से मुझे गले में स्कार्फ या रूमाल डालने की आदत लगी है। जैकी ने आगे बताया कि उन्हें बांधनी प्रिंट बचपन से ही बहुत पसंद है। उन्होंने इसे फिल्म रंगीला में भी इस्तेमाल किया था।

देव आनंद के फैन रहे हैं जैकी

जैकी ने बताया कि वह देव आनंद के बहुत बड़े फैन रहे हैं। बातचीत के दौरान एक्टर ने उनकी फिल्म तीन देवियां का गाने ‘कहीं बे ख्याल होकर’ की कुछ लाइन गुनगुनाईं।

संजय दत्त, सनी और मिथुन के साथ बाप में नजर आएंगे जैकी

जैकी श्रॉफ की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो एक्टर जल्द ही संजय दत्त, सनी देओल और मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म बाप में नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें