बिग बॉस 17 के घर में अंकिता के रवैये पर भड़क उठे विक्की, बोले-मैं तेरा गुलाम नहीं हूं

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन लगातार अपने झगड़ों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे से झगड़ते देखा गया है। हाल ही में विक्की जैन ने अंकिता के साथ गार्डन ड्यूटी की जगह मुनव्वर के कहने पर किचन ड्यूटी ले ली, जिससे अंकिता उनपर भड़क गईं। अंकिता के रवैये पर विक्की जैन ने कहा- मैं तेरा गुलाम नहीं हूं।

सोमवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया है कि फिर एक बार अंकिता-विक्की झगड़ बैठे। दरअसल, अंकिता, विक्की के साथ समय बिताने के लिए उन्हें गार्डन ड्यूटी में अपने साथ रखना चाहती थीं, हालांकि विक्की ने मुनव्वर के कहने पर किचन ड्यूटी ले ली है। अंकिता ने विक्की से कहा, तुम्हारे लिए मैंने गार्डन ड्यूटी ली थी, जिससे हम साथ समय बिता सकें। अब जाओ खाना बनाओ, मुझसे बात मत करो, तुम दूसरों के कहने पर चीजें ले सकते हो, लेकिन मेरे लिए नहीं।

कुछ समय बाद, अंकिता ने फिर यही टॉपिक शुरू करते हुए कहा, मुझे तुम्हारी अटेंशन नहीं चाहिए, मैं पूरे टाइम गिड़गिड़ा नहीं सकती। तुम गेम के लिए परफेक्ट हो, हर किसी के फेवरेट हो, लेकिन एक हसबेंड के रूप में मैं तुमसे खुश नहीं हूं। मुझे लगता है कि मुझे इग्नोर किया जा रहा है। तुम मेरे नहीं लगते।

ये सुनते ही विक्की भड़क गए और चिढ़कर कहा, हम घर में नहीं हैं। मैं वही करूंगा, जो मुझे ठीक लगे। मैंने तुम्हें सबके बीच शामिल करने की कोशिश की, लेकिन तुम नहीं हुईं तो ये मेरी गलती नहीं है। मैं गेम छोड़कर अलग आदमी नहीं बन जाऊंगा।

विक्की बोले- क्या मैं तुम्हारा गुलाम हूं

आगे विक्की ने कहा, क्या मैं तुम्हारा गुलाम हूं। इस पर अंकिता ने टोकते हुए कहा, मैंने कभी तुम्हें अपना गुलाम नहीं कहा, प्लीज ये सब मत कहो। इस पर विक्की ने कहा, तुम मुझे लिखकर दो कि तुम्हें मुझसे क्या उम्मीदें हैं। मैं मानता हूं कि मैं एक अच्छा हसबैंड नहीं हूं, लेकिन अब मैं इसके लिए कुछ नहीं कर सकता। मैं हमेशा तुम्हारे पीछे-पीछे नहीं घूम सकता, शादीशुदा होने का ये मतलब नहीं होता। क्या तुम ये सब एंजॉय कर रही हो? और नाक कटवानी है रिलेशनशिप की या कुछ बचा है?

बिग बॉस छोड़ना चाहती हैं अंकिता लोखंडे

कुछ देर बाद फिर अंकिता ने यही टॉपिक झेड़ते हुए कहा, मुझे यहां अच्छा नहीं लग रहा, मुझसे नहीं होगा। ये सुनते ही विक्की भड़क गए और कहा, तुम मुझपर क्यों भड़क रही हो। तुम लगातार चीख रही हो, तुम ही चेहरे बनाती हो, मैं क्या करूं, दिन भर बैठा रहूं। तुम मेरी बेइज्जती करती हो। क्या मैं ये सब करूं। मैंने बाहर भी तुमसे यही कहा था कि मैं ये सब नहीं करूंगा।

विक्की की बातें सुनकर अंकिता लोखंडे रोती हुई दिखाई दी हैं। लाख मनाने के बावजूद जब अंकिता नहीं मानीं, तो विक्की ने ये कहते हुए बात खत्म कर दी कि मैं यहां नाक कटवाने नहीं आया हूं। बता दें कि इससे पहले भी विक्की से झगड़ा होने के बाद अंकिता लोखंडे ने शो छोड़ने का मन बना लिया था। बताते चलें कि कई महीनों के रिश्ते के बाद 14 दिसंबर 2021 को दोनों ने शादी की थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें