सीतापुर: रेउसा थानाध्यक्ष ने हिस्ट्रीशीटरों की थाने में लगाई लगी क्लास

सांडा-सीतापुर। रेउसा थाना परिसर में क्षेत्र के सम्भ्रांत लोगों, व्यापारियों के साथ आपराधिक मामलों में संलिप्त रहे हिस्ट्रीशीटरो की  बैठक रेउसा थानाध्यक्ष की अध्यक्षता में बुलाई गई। जिससे क्षेत्र में किसी प्रकार की समस्याओं व अपराधों को रोकने के लिए पुलिस को तत्काल सूचना दिए जाने के बारे में थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी ने कहा तथा जो क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर लोग हैं वह 15 दिन में एक बार थाने पर आकर अपनी हाजिरी दें। जब भी पुलिस द्वारा गांव में जांच की जाए तो हिस्ट्रीशीटर अपने घर पर ही मिलें। घर पर न मिलने पर तथा थाने में न आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं अपराधियों से अपराधिक कृत्य से दूर रहने की शपथ ली गयी।

इस मौके पर रिजवान अहमद, राज किशोर शुक्ला, पल्लन सिंह, रामेंद्र शुक्ला, अजय रस्तोगी, व्यापार मंडल के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थेवहीं रेउसा थानाध्यक्ष ने कस्बे के व्यवसाईयों के साथ बैठक कर सुरक्षा संबंधी उपकरणों को व्यवस्थित रखने के दिए निर्देश। नवागंतुक थानाध्यक्ष रेउसा हनुमंत तिवारी ने गुरुवार को रेउसा कस्बे के व्यवसाईयों के साथ एक बैठक की जिसमें उन्होंने उन्होंने प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा के लिए रिकॉर्डिंग सुविधा से लैस कैमरे ही लगाने की बात कही।

बैठक के दौरान व्यवसाई रिजवान अहमद ने व्यापारियों की समस्या पर चर्चा की। थानाध्यक्ष हनुमंत तिवारी ने मुख्य चौराहे पर ई रिक्शा आदि वाहनों को सड़क  खड़े करने से रोकने के लिए भी व्यवसाईयों से सहयोग करने को कहा। इस दौरान व्यापार मंडल युवा के अध्यक्ष रवींद्र सोनी, पवन रस्तोगी, प्रदीप कुमार पोरवाल, राजू, अशोक रस्तोगी, ब्रजेश रस्तोगी सहित क्षेत्र के ग्राम प्रधान और पत्रकार मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें