जरवल चौकी इंचार्ज अभय सिंह को दी गई भावभीनी विदाई

अशोक सोनी
जरवल/बहराइच। 30 माह तक जरवल पुलिस चौकी पर तैनात रहे चौकी इंचार्ज अभय सिंह को नगर के उद्योग व्यापार मंडल,भाजपा कार्यकर्ता एवं नगर के काफी संख्या में उनके स्थानांतरण पर इन्हे स्मृति चिन्ह देकर फूल माला पहनाकर विदा किया गया।इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं लोकतंत्र सेनानी प्रमोद गुप्ता ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लंबे समय तक रहे चौकी इंचार्ज अभय सिंह बड़े से बड़े चुनौतियों का सामना करते हुए चुनौतियो का सामना किया। कहीं किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना भी नही घटी जो बड़ी उपलब्धि से कम कतई नही है। इन्होंने उसका सामना बड़े ही निर्भयता से किया।

और शांति भंग नहीं होने दिया इनका जनता के प्रति लगाव हम लोगों को कभी नहीं भुला पाएगा जिसका हम लोगों को दुख भी रहेगा यहां पर जनता के बीच मित्र पुलिस की तरह लोगों से बर्ताव की है जिसे लोग कभी भुला नहीं पाएंगे विदाई समारोह में साहित्यकार अशोक सोनी भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री सौरव कसौधान व्यापार मंडल के कारी शकील शब्बू मंसूरी शकील राईनी ने भी अपने संबोधन में स्थानांतरित हुए एस आई अभय सिंह की भूरि भूरि प्रशंसा की हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष सचिन गर्ग लवकुश गुप्ता ने उन्हें अंग वस्त्र भेट कर माला भी पहनाया अंत में लोकतंत्र सेनानी प्रमोद गुप्ता एवं भाजपा के युवा नेता सौरभ कसौधन व जीतेंद्र गुप्ता ने उन्हे स्मृति चिन्ह  देकर सम्मानित भी किया। कार्यक्रम में अनिल सोनी संतोष श्रीवास्तव कमाल अहमद आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे विदाई कार्यक्रम में सामाजिक दूरी का भी खासतौर पर ध्यान रखा गया।
मोहम्मद अफजाल खान जरवल पुलिस चौकी के बनाए गए इंचार्ज

जरवल। नवगान्तुक जरवल पुलिस चौकी के इंचार्ज मोहम्मद अफजल खान ने पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से कहा की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा मौजूदा समय में कोरोना जैसी महामारी को लेकर लोग लॉक डाउन का पालन करने के साथ सामाजिक दूरी बनाए रखें की अपील भी लोगों से की उन्होंने कहा क्षेत्र में कहीं भी कोई अराजक तत्व दिखाई दे तो उन्हें सूचना जरूर दें उस पर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

Back to top button
E-Paper