हैवानियत की हदे पार : महिला को नशा देकर बनाया बंधक, फिर होटल में ले जाकर भाइयों ने लूटी अस्मत…

जींद । झज्जर जिले की महिला को शहर के होटल में लाकर नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म करने तथा बंधक बनाने पर महिला थाना पुलिस ने दो सगे भाइयों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


झज्जर जिले की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी जिले के ही गांव आसंडा निवासी सुनील के साथ दूर की रिश्तेदारी पड़ती है। सुनील ने उसे झांसे में ले लिया और गत आठ जनवरी को उसे जींद के एक होटल में ले गया। जहां पर उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपित उसे भिवानी, गुरुग्राम तथा दिल्ली अलग-अलग स्थानों पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित उसे अपने गांव आसंडा ले गया। जहां पर उसके भाई अनिल ने 25 मार्च को उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह दोनों भाईयों की चंगुल से भाग निकली और घर पहुंचकर घटना के बारे में अवगत करवाया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर गांव आसंडा निवासी सुनील तथा अनिल के खिलाफ दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने, बंधक बनाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


महिला थाना की जांच अधिकारी नीलम ने बताया कि दोनों पक्ष झज्जर जिले के रहने वाले हैं। जीरो एफआईआर महिला थाना झज्जर में दर्ज की गई थी। जिसमें घटना स्थल जींद बताया गया। फिलहाल दो भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button
E-Paper