25 साल तक आमिर खान के असिस्टेंट रहे अमोस का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) में उनके असिस्टेंट अमोस (Amos Died) का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है. बता दें, अमोस आमिर खान के पिछले 25 सालों से असिस्टेंट थे. उनका निधन मंगलवार को बांद्रा होली फैमिली हॉस्पिटल में हुआ. इस खबर की पुष्टि आमिर खान के ‘लगान (Lagaan)’ फिल्म में रहे को-स्टार करीम हाजी (Karim Hazi) ने की है. उन्होंने बताया कि आमिर खान ने अमोस के निधन के बारे में मुझे मंगलवार सुबह 11.30 बजे बताया. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में कहा, “आमिर इस खबर से बिल्कुल हैरान थे और उन्हें यकीन नहीं हो रहा था.”

करीम ने आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर आगे कहा, “फिलहाल वह ठीक हैं. आमिर ने कहा कि उनके लिए और उनके परिवार के लिए यह अपूरणीय क्षति है. आमिर इस समय काफी दुखी हैं क्योंसि अमोस उनके बहुत करीब थे, वह आमिर के परिवार को बिल्कुल अपने परिवार की तरह समझते थे. आमिर को सब मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जानते हैं, इसके पीछे अमोस की कड़ी मेहनत और समर्पण था.”


बता दें, अमोस (Amos) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के साथ भी 4 सालों तक काम किया था. वह हाल ही में दादा बने थे. अमोस के अचानक हुए निधन से आमिर और उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है. फिल्ममेकर जयदीप सेन ने अमोस को श्रद्धांजलि देते हुए एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने कहा है, “रेस्ट इन पीस अमोस, ‘जुदाई’ की आपके साथ हमेशा सुखद यादें रहेंगी.”

Back to top button
E-Paper